अंधविश्वास में दो साल की बच्ची का अपहरण कर हत्या

जबलपुर
 जिले के कंचनपुर रविंद्र के बाड़ा में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक बच्ची के मर्डर की खबर फैली. पता चला कि पड़ोस में रहने वाली महिला ने ही 2 साल की बच्ची का गला घोंट दिया. पुलिस ने महिला को हिरासत में ले लिया है. पूछताछ में अंधविश्वास और जादू-टोने का अजीबो-गरीब कारण सामने आया है.

जानकारी के मुताबिक, अधारताल थाना को दोपहर में सूचना मिली की किसी महिला ने 2 साल की बच्ची का मर्डर कर दिया है. सूचना मिलते ही पुलिस वहां पहुंची और बबीता नाम की महिला को गिरफ्तार किया. पुलिस पूछताछ में बबीता ने बताया कि उसने शक के चलते बच्ची की हत्या कर दी.

खिलाने के बहाने बच्ची को घर में ले गई और मार दिया

पुलिस के मुताबिक, बबीता की एक माह की बेटी की मौत 20 दिन पहले हो गई थी. उसे शक था कि उसकी पड़ोसन ने जादू-टोना करके उसकी बेटी को मारा है. इसी शक के चलते और अपनी बेटी की मौत का बदला लेने के लिए उसने यह कदम उठाया. वारदात को अंजाम देने के लिए बबीता दोपहर घर के बाहर खेल रही 2 साल की मासूम को खिलाने के बहाने घर ले गई और उसका गला घोंट दिया.
डराने वाले हैं महिला अपराध के मामले

साल 2020 में प्रतिदिन 137 महिलाओं के साथ कोई ना कोई अपराध हुआ है. मध्य प्रदेश पुलिस रिकॉर्ड के आंकड़े यह भयावह तस्वीर पेश कर रहे हैं जिसमें साल भर में महिलाओं के साथ अलग-अलग अपराधों में 49823 मामले दर्ज किए गए. महिला अपराधों के मामले में मध्य प्रदेश, देश की राजधानी बनने की राह पर है. तमाम दावों और प्रयासों के बावजूद भी यह कलंक मध्यप्रदेश के माथे से नहीं मिट पा रहा है.

Source : Agency

10 + 8 =

Name: धीरज मिश्रा (संपादक)

M.No.: +91-96448-06360

Email: [email protected]